Our Sponser

भारत की मंत्री स्मृति इरानी चेंजिंग रूम में, वहां था खुफिया कैमरा, आगे क्या हुआ पढ़ें खबर

07:01 Unknown 0 Comments

मोदी सरकार की केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी के चेंजिंग रूम में खुफिया कैमरा पकड़ने का मामला सामने आया है। स्मृति ने गोवा की एक शॉप में 1खुफिया कैमरा होने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कर ली गई है। स्मृति ने अपना बयान भी दर्ज करा दिया है।
दरअसल, स्मृति शुक्रवार दोपहर 12:42 के लगभग फैब इंडिया के शोरूम में शॉपिंग करने गईं थीं। वहां ट्रायल रूम में उनकी नजर हिडन कैमरे पर गई, जिसका पूरा फोकस अंदर की ओर यानी ट्रायल रूम की ओर था। यह देखकर स्मृति शॉक्ड रह गईं और सबसे पहले उन्होंने अपने पति को इस बारे में बताया जिसके बाद शोरूम में काफी हंगामा हुआ।
स्मृति ने कैलंग्यूट के बीजेपी एमएलए माइकल लोबो को फोन करके इसकी जानकारी दी। माइकल लोबो ने बताया,’ स्मृति ने मुझे दोपहर 12:47 के लगभग फोन करके इसकी जानकारी दी।’ लोबो ने बताया कि पुलिस कुछ ही देर में फैब इंडिया के शोरूम में पहुंच गई और वहां से सारे कैमरों और कंप्यूटर डिवाइस को हटा दिया गया।
पुलिस ने फैब इंडिया के स्टाफ से पूछताछ भी की। स्टाफ के मुताबिक ये कैमरे चार महीने पहले लगाए गए थे। लोबो ने कहा कि ऐसी हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी। हम औरतों को खिलाफ ऐसी घटनाओं को सहन नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि कल वह गोवा के एसपी और डीजीपी से भी मिलेंगे और कहेंगे कि वे सादे कपड़ों में जाककर सभी शोरूम्स पर छापे मारें।

0 comments: