Our Sponser

Audio: स्टिंग में फिर फंसे केजरीवाल, पार्टी नेताओं को दे रहे गाली!

08:46 Unknown 0 Comments

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल का एक और कथित स्टिंग सामने आया है।
इस टेप में केजरीवाल ने प्रशांत भूषण-योगेंद्र यादव खेमे के दो नेताओं आनंद कुमार और अजित झा के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया है। यह टेप पार्टी के कार्यकर्ता उमेश सिंह और केजरीवाल के बीच हुई बातचीत का बताया जा रहा है। इस ऑडियो टेप के प्रामाणिकता की पुष्टि हम नहीं करते।
इस कथित स्टिंग में उमेश सिंह केजरीवाल से कह रहे हैं कि अगर वह पार्टी के अंदर की कलह को सुलझा लेते हैं तो वह मोदी से बड़े नेता बन सकते हैं। इस बातचीत के दौरान केजरीवाल बुरी तरह भड़क जाते हैं और अपनी अलग पार्टी बनाने की बात तक कह डालते हैं। टेप में केजरीवाल कह रहे हैं कि आप योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण के साथ मिलकर काम कीजिए। आपको मेरी बहुत-बहुत शुभकामनाए हैं। मैं इस लड़ाई-झगड़े के लिए नहीं आया था। अगर जरूरत पड़ी तो आम आदमी पार्टी छोड़कर अलग पार्टी बनाने की सोच रहा हूं। आप लोग संभालिए आम आदमी पार्टी को। बहुत अच्छी टीम है। इसके बाद कथित तौर पर केजरीवाल ने अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया है। ये ऐसे अपशब्द हैं जिन्हें सार्वजनिक जीवन जी रहे लोगों की जुबानी इससे पहले शायद ही सुना गया हो।
आम आदमी पार्टी के नेता एवं बनारस हिंदू विश्व-विद्यालय छात्र संघ के पूर्व महामंत्री डॉ उमेश सिंह ने दावा किया है कि आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल अपनी मुटी में अधिकार रखने के लिए नई पार्टी भी बना सकते हैं। बिहार के सह प्रभारी डॉ सिंह आज यहां जारी बयान में कहा कि केजरीवाल राष्ट्रीय कार्य परिषद में कार्यकारिणी के 9 रिक्त पदों को भरने की बजाय प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव को निकालने के पक्ष में हैं और अगर वह एसा नहीं कर सके तो वह अपनी अलग पार्टी भी बना सकते हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने पिछले दिनों मुलाकात के दौरान यह बात कही थी कि वह टूटना पसंद करेंगे झुकना नहीं। सौजन्य: Ibn7



0 comments: