Our Sponser

सलमान हमेशा मेरी जिंदगी में सबसे अहम रहेंगे : कटरीना

07:45 Unknown 0 Comments

रणबीर कपूर के साथ कटरीना को लेकर भले ही मीडिया में इन दिनों रोज़ ही खबरें आ रही हों, लेकिन कैट आज भी सलमान को अपना सबसे अच्छा दोस्त मानती हैं। कैट खुद मानती हैं कि यदि सलमान न होते हो बॉलिवुड में उनका सफर इतना आसान न होता।

एक इवेंट में सलमान के लिए तारीफों के पुल बांधती हुईं कटरीना बोलीं, 'सलमान मेरी जिंदगी और मेरे फिल्मी करियर का एक अहम हिस्सा हैं। सलमान, उनके पैरंट्स और उनकी बहनों से मेरी काफी अच्छी दोस्ती है और वे लोग मेरे लिए सबसे अधिक सम्मानीय हैं। सलमान गज़ब के व्यक्ति हैं। वह बेहद अनोखे इंसान हैं। आपको दुनिया भर में सलमान जैसे लोग ज्यादा नहीं मिलेंगे। वह हमेशा ही मेरी जिंदगी का सबसे अहम हिस्सा रहेंगे।'

वैसे कैट मानती हैं अपनी गलतियों के कारण ही वह प्रफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में रहीं हैं। उन्होंने कहा, 'वजह यह है कि मैंने पिछले कम से कम 8-9 सालों से अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कोई चर्चा नहीं की है, क्योंकि मुझे लगता है कि यही सबसे आसान है। मैंने सबकुछ बेहद महफूज़ रखा है।'
सौजन्य: NBT


0 comments: