Our Sponser

गजब है! वश में करने के लिए सास-ससुर के चाय में बहू मिलाती थी पेशाब

04:53 Unknown 0 Comments

मध्य प्रदेश / इंदौर : इंदौर के जिला न्यायालय में सोमवार को एक अजीबोगरीब पारिवारिक मामला सामने आया। इंदौर राधिका नगर में रहने वाले एक परिवार का मामला इतना गंभीर हो गया की सूरज नागवंशी ने बहू नेहा नागवंशी की हरकतों से तंग आकर कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट ने सास की बात मानकर बहू नेहा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

क्या है मामला : सूरज ने अपने बेटे की शादी बड़ी उम्मीदों के साथ की लेकिन उसकी बहु ससुराल में रहना नहीं चाहती थी। इसलिए वह शादी के कुछ दिनों बाद मायके चली गई थी। पति उसे जैसे-तैसे हाथ जोड़कर ससुराल लेकर आया तो पहले नेहा ने खुद को देवी आने की बात कहकर अपने पति से सेवा करवाना शुरू किया। नेहा अपने पति से अपने पैर दबवाती, खाना बनवाने सहित झाडू और बर्तन भी करवाती थी।

सास-ससुर ने जब इसका विरोध किया तो उन्हें अपने वश में करने के लिए उसने ऐसा घिनौना काम शुरू किया कि जिसने भी सुना वह हैरान रह गया। नेहा सास-ससुर पर वशीकरण करने के लिए उनकी चाय में अपनी पेशाब मिलाकर पिलाने लगी। एक दिन उसकी सास ने उसे ऐसा करते हुए पकड़ लिया और जब डांटने लगी तो उसने यह राज खोला।

घबराई सास पहुंची पहले थाने फिर कोर्ट की शरण : बहू की इस घिनौनी हरकत से सास इतनी डर गई की उसकी पहले थाने में शिकायत की, लेकिन पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई ना होने पर सास ने अपने वकील कृष्ण कुमार कुन्हारे, ईश्वर प्रजापति और काशू महंत के माध्यम से कोर्ट में घरेलू प्रकरण लगाया। अधिवक्ता कुन्हारे बताते हैं कि जब सास और पति दीपक नागवंशी ने नेहा को ऐसा करने पर फटकारा तो उसने साफ़ तौर पर कहा कि वह उनको वश में करने के लिए ऐसा करती है। बहू के भाई को बताने पर उसने भी अपनी बहन का पक्ष लिया और पुलिस में होने का हवाला देकर उलटा सास-ससुर और पति को ही धमकाने लगा। वह अपनी बहन को अपने साथ ले गया।

बच्चे को भी करती थी तंग : नेहा के पति दीपक ने बताया कि उनकी शादी 2007 में हुई थी। शादी के तुरंत बाद नेहा अपने मायके रहने चली गई थी। कई बार समझाने के बाद भी वह वापिस नहीं आई। इसके बाद पति नेहा को हाथ पैर जोड़कर घर लाया था। पिछले दो तीन साल से उसने खुद के शरीर में देवी आने का ढोंग करना शुरू कर दिया था। वह मुझसे सारे काम करवाती थी। मैं यह सब यह सोचकर कर रहा था कि मेरा घर बना रहेगा, लेकिन उसने बेटे पर भी ध्यान देना बंद कर दिया था। वह उसे भी परेशान करती थी।

कोर्ट ने महिला बाल विकास अधिकारी से करवाई जांच : अधिवक्ता कुन्हारे बताते हैं कि कोर्ट में यह इस तरह का पहला ही मामला था। जब हमने कोर्ट के सामने सारी बात राखीं तो जज भी चौंक गए। आखिरकार उन्होंने महिला और बाल विकास अधिकारी को इस मामले की जांच के निर्देश दिए। कोर्ट द्वारा नियुक्त अधिकारी की रिपोर्ट के आधार पर सोमवार को प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी रेखा आर्यचन्द्रवंशी ने सरजूबाई द्वारा दायर याचिका की सुनवाई करते हुए उनकी बहू नेहा और उसके भाई सत्यम कैलाश बहाल को 2 मई को कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए हैं। सौजन्यः न्यूज़ ट्रैक

0 comments: