Our Sponser

मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर से शादी के लिए किया इनकार!

05:13 Unknown 0 Comments

अब यह लीजिए, शाहिद कपूर की शादी को लेकर एक और नई खबर सामने आ गई है। इंडियाटुडे डॉट इनटुडे डॉट इन के रिपोर्ट की मानें तो शाहिद मीरा राजपूत से शादी नहीं करने जा रहे हैं।

इस रिपोर्ट में मीरा की एक फ्रेंड ने कहा है कि मीरा ने उन्हें बताया है कि वह शाहिद के साथ कोई डेटिंग वेटिंग नहीं कर रहीं और न ही उनके साथ शादी करने जा रहीं हैं। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि मीरा बहुत ज्यादा सोशल होने में विश्वास नहीं रखतीं हैं और शाहिद एक फैमिली फ्रेंड से बढ़कर कुछ और नहीं।

पिछले दिनों मीडिया में यह खबर खूब छाई रही कि शाहिद दिल्ली बेस्ड मीरा से दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं और जनवरी में मकर संक्रांति (14 जनवरी) के दिन दोनों की सगाई भी हो चुकी है। बताया गया था कि शाहिद की होने वाली दुल्हन मीरा लेडी श्रीराम कॉलेज से इंग्लिश (ऑनर्स) की थर्ड इयर स्टूडेंट हैं। सुनने में तो यहां तक आया था कि शाहिद और मीरा की मुलाकात धार्मिक संगठन राधा स्वामी सत्संग ब्यास के जरिए हुई थी। कुछ समय पहले शाहिद ने कहा था कि वह एक ऐसी लड़की से शादी करना चाहते हैं जो फिल्म इंडस्ट्री की न हो। उन्होंने कहा था कि इस तरह वह जिंदगी को एक नए नजरिए से देख पाएंगे।

अब इस खबर में क्या सच है और क्या झूठ यह शाहिद से बेहतर तो कोई और नहीं बता पाएंगे, लेकिन हम आशा करते हैं कि उन्हें उनका हमसफर जल्द मिल जाए! सौजन्यः नवभारत टाइम्स

0 comments: