Our Sponser

इस महिला को है प्रेगनेंट बनाने के लिए आदमी की तलाश, फेसबुक पर डाला ऐड

06:50 Unknown 0 Comments

नई दिल्ली: वैसे तो आपने आज तक कई तरह के अजीबोगरीब विज्ञापनों के बारे में सुना और देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी प्रेगनेंट बनाने के लिए आदमी की तलाश संबंधी किसी एड के बारे में सुना है?

शायद आपका जवाब होगा नहीं. जी हां! सुनने में यह भले ही थोड़ा अजीब लगे लेकिन लेकिन यह बिलकुल सच है. मिरर में छपी खबर के मुताबिक रोमानिया के टिमिसोआरा में रहने वाली एक महिला ने फेसबुक पर एक एड डाला है. महिला के इस विज्ञापन के अनुसार वह खुद को प्रेगनेंट बनाने के लिए एक आदमी की तलाश में है.

दरअसल 25 साल की एडिलेना अल्बू नाम की इस महिला की मानें तो रिलेशनशिप में रहना उसके लिए वक्त की फिजूलखर्ची है. केवल इतना ही नहीं एडिलेना प्यार-मोहब्बत को किसी हंगामें कम नहीं मानती. इसलिए वो विबा रिलेशनशीप में रहे सीधे मां बनकर अपने करियर को वैसा ही रखना और बढ़ाना चाहती है जैसे वह इस समय है.

एडिलेना पेशे से एक नेल पेंट आर्टिस्ट हैं और सिंगल मदर बनकर ही जिंदगी जीना चाहती हैं. एडिलेना जानती है कि मां बनने के लिए पहले उन्हें प्रेगनेंट होना पड़ेगा और इस बात को ध्यान में रखते हुए उसने फेसबुक का सहारा लिया.

एडिलेना ने अपने फेसबुक स्टेटस अपडेट करते हुए एक ऐसे आदमी को उससे कॉन्टैक्ट करने की बात कही है जो उसे प्रेगनेंट बनाने को तैयार हो. एडिलेना इस काम के लिए उस शख्स को हजारों रुपए भी देने के लिए तैयार हैं.
 
एडिलेना कहती हैं कि जो भी इंट्रेस्टेड कैंडिडेट होगा और उसे पसंद होगा, वो उसे सेक्स के लिए रुपए देने को तैयार होंगी. हालांकि संबंध बनाने वाले पुरुष को पहले फर्टिलिटी टेस्ट करवाना होगा.

केवल इतना ही नहीं उस शख्स को बच्चे पर अधिकार ना जाहिर करने के पेपर्स भी भरने पड़ेगे. आपको बता दें कि एडिलेना के फेसबुक पर नौ हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उसे लगता है कि वो इतनी मैच्योर है कि एक बच्चे को संभाल सके. सौजन्य: ABP

0 comments: