Our Sponser

Video Live देखें: रिंग में हुई रेसलर की मौत लेकिन चलता रहा गेम

09:29 Unknown 0 Comments

https://www.youtube.com/watch?v=OFkX-8x6xKQ&t=46मेक्सिको। खतरनाक मानी जाने वाली डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई (WWE) की फाइट के दौरान रिंग में लड़ते हुए एक रेसलर की हजारों दर्शकों के सामने मौत हो गई। विरोधी रेसलर द्वारा मारे गए पंच की वजह से मेक्सिकन रेसलर हिजो डेल पेरो की मौत हो गई और दर्शक मजे लूटते रहे। जब बात सामने आई तो हड़कंप मच गया।

डेली मेल में छपी खबर के अनुसार, सबसे खतरनाक रिंग फाइट डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई में शनिवार रात तिजुआना के म्‍युनिसिपल ऑडिटोर‍ियम में एक ग्रुप फाइट में मेक्सिकन रेसलर हिजो डेल पेरो का मुकाबला चल रहा था।

फाइट के दौरान उनके विरोधी रेसलर रे मिस्‍टेरियो ने एक किक पंच मारा जो कि हिजो की गर्दन में लगा। पंच की वजह से ह‍िजो को गंभीर अंदरुनी चोट आई और वह रिंग में गिर पड़े। इसके बाद भी लगभग 2 मिनट कर गेम चलता रहा, लेकिन हिजो उसी हाल में पड़े रहे। रेफरी ने जब यह देखा तब गेम रूकवाया। हिजो को तुरंत अस्‍पताल ले जाया गया जहां उन्‍हें मृत घोषित कर दिया गया।

कैलिफोर्निया के स्टेट अटॉर्नी के अनुसार, मामले में जांच शुरू कर दी गई है।

35 साल के हिजो लगभग 20 साल से रेसलिंग कर रहे थे। उनके पिता पेड्रो पेरो अगुआयो भी एक विख्यात रेसलर रह चुके हैं। हिजो तीन बार मेक्स‍िकन टैग टीम चैंपियन रहने के साथ ही पूर्व राष्‍ट्रीय लाइट हैवीवेट चैंपियन और मेक्सिकन नेशनल चैंपियन थे। सौजन्य: नई दुनिया 

0 comments: